पिता ने बगहा पुलिस जिला बनाया,इंडिया गठबंधन सरकार बनी तो बेटा बनायेंगां बगहा जिला ।

पिता ने बगहा पुलिस जिला बनाया,इंडिया गठबंधन सरकार बनी तो बेटा बनायेंगां बगहा जिला ।
पिता ने बगहा पुलिस जिला बनाया,इंडिया गठबंधन सरकार बनी तो बेटा बनायेंगां बगहा जिला ।
वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के हरनाटांड़ में तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित,
पीएम मोदी ने 10 साल में केवल जनता को किया गुमराह
हरनाटांड में तेजस्वी ने साधा एनडीए पर निशाना, किया दीपक को जिताने की अपील
BAGAHA News11tv 
 वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे इंडिया महागठबंधन के राजद प्रत्याशी के पक्ष में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को थरूहट के हाई स्कूल हरनाटांड़ के प्रांगण में पहुंच चुनावी सभा का संबोधित किया.तेजस्वी यादव ने  कहा कि पूरे देश में इंडिया गठबंधन की लहर है. हम तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ नौकरियां दी जायेंगी और गरीब बहनों के खाते में एक लाख की राशि दी जायेगी.वे थरूहट के हरनाटांड़ में उम्मीदवार दीपक यादव के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे. दीपक यादव विदेश में से पढ़े लिखे हैं और अपने कारोबार के माध्यम से आप लोगों की सेवा कर रहे हैं. उन्हें मौका दें कि और सक्षम होकर आपकी सेवा कर सके.
---प्रधानमंत्री ,मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक समेत सब उसके है लेकिन जंगल में सड़क नहीं बनी
 एनडीए गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री सब उनके हैं फिर भी इस थरूहट क्षेत्र का  विकास क्यों नहीं हुआ. आज भी मदनपुर पनियहवा सड़क नहीं बना, दोन क्षेत्र के थारू आदिवासी लोग 6 महिनों तक सड़क नहीं होने के कारण कठिनाई में जीते हैं . उन्होंने वादा किया कि अगर सरकार बनी तो मदनपुर पनियहवा सड़क व थरूहट की दोन की सड़क बनेगी, और जंगल से जलावन व नदी से बालू व पथर पर लगे प्रतिबंध को हटाया कर थारू आदिवासी बहुल इलाकों में चालू किया जाएगा।
 ----एक करोड़ लोगों को रोजगार देंगे।
 रसोईया,ममता,आशा आदि को राज्यकर्मी का दर्जा देने का राजद सुप्रीमों ने वादा किया। तेजस्वी यादव ने लोगों से कहा कि मैं भी आपके पड़ोसी जिले गोपालगंज का हुं। आपसी को भोजपुरी आती है इस पर भीड ने शोर मचाकर अपनी सहमती जताई और उसके बाद तेजस्वी ने अपना संबोधन भोजपुरी में किया। उपस्थित भीड से तेजस्वी ने कहा कि मेरे पिताजी ने बगहा को पुलिस जिला बनाया हमारी सरकार आई तो इसे राजस्व जिला बनायेंगे.उन्होंने कहा कि 10 साल में प्रधानमंत्री ने जनता को गुमराह किया है. भाजपा के शासन में लोकतंत्र खतरे में है. महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है. इसके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है. उन्होंने कहा कि हमने 190 से अधिक सभाएं की हैं और हमारा एक हेलीकॉप्टर भाजपा व जदयू नेताओं के 20 हेलीकॉप्टर पर भारी है.
----सरकार बनेगी तो लकड़ी, बालू ,पथर पर लगी  पाबंदी को किया जाएगा खत्म।
हरनाटांड़ के राज्यकृत संपोषित उच्च विद्यालय के खेल मैदान जन बदलाव हुंकार रैली में राजद प्रत्याशी दीपक यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सरकार में आदिवासी उराँव समुदाय के लोगों को उनका वन अधिकार मिलेगा. आदिवासियों के संख्या के आधार पर आरक्षण का भी लाभ मिलेगा .एनडीए सरकार में न कारखाना खुले, न नौकरी मिली, न महंगाई कम हुई और न गरीबी खत्म हुई. इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे और पूरे देश में एक करोड़ नौकरी देंगे.
----मोदी सरकार 400 पर हुई तो संविधान संशोधन कर आदिवासी व पिछड़ा समुदाय के लोगों के अधिकार एंव आरक्षण  कर देगा समाप्त
विकासिल इंसान पार्टी के मुकेश साहनी ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार 400 पार का नारा लगा रही है ताकि वे संविधान में संशोधन कर सके अगर मोदी सरकार 400 पर हुई तो संविधान में संशोधन करते हुए आदिवासी व पिछड़ा समुदाय के लोगों के अधिकार एंव आरक्षण  को समाप्त कर देगी इसलिए अपने हक एवं अधिकार के लिए वे इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार दीपक यादव के पक्ष में मतदान करें.उन्होंने कहा कि हम मुद्दों की बात करते हैं, जबकि पीएम मोदी बांटने और नफरत की राजनीति करते हैं.  
राजद प्रत्याशी दीपक यादव ने आदिवासियों की समस्याओं एवं क्षेत्र के विकास पर प्रकाश डाला साथ ही साथ बगहा को राजस्व  जिला बनाये जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार 272 पर बनाई जा सकती है तो भाजपाई 400 पार की बात क्यों कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि कुछ भाजपा नेताओ का विडिओ देखने से समझ मे आया कि ये लोग संविधान बदलकर ओबीसी,एसटी/एससी का आरक्षण खत्म करने की तैयारी में हैं.
सभा की अध्यक्षता करते हुए भारतीय थारू कल्याण महासंघ के केंद्रीय अध्यक्ष दीपनारायण प्रसाद एवं संचालन राजेश उरांव ने किया. वहीं इस अवसर पर राजद के एमएलसी सौरभ कुमार,आलमगीर रब्बानी,सुरेंद्र यादव, राजद जिलाध्यक्ष विजय महतो,मुकेश कुशवाहा सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद.